मुख्यमंत्री केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जज बोले- चीफ जस्टिस के पास लेकर जाइये याचिका, अंतरिम जमानत 7 दिन आगे बढ़ाने को की थी याचिका दायर

खबर शेयर करें

समाचार सच, दिल्ली। प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। बेंच ने अंतरिम जमानत मामले में सुनावई से इंकार कर दिया है। बेच ने याचिका पर कहा कि इस मामले में आपको चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया के पास जाना चाहिए। वहीं इस मामले में कुछ फैसला ले सकते हैं। केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन आगे बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी से गायब हुई दो किशोरियां, हिंदूवादी संगठनों ने किया बनभूलपुरा थाने में हंगामा

सुप्रीम कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत याचिका पर जैसे ही सुनवाई शुरू हुई। केजरीवाल की ओर याचिका दायर करने वाले वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट में कहा कि हम अंतरिम जमानत याचिका को 7 दिनों के लिए आगे बढ़ाने का निवेदन कर रहे हैं। क्योंकि अरविंद केजरीवाल को मेडिकल टेस्ट कराना है। हम कोर्ट का पूरा सम्मान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   २२ जून २०२४ शनिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

सिंघवी की दलील सुनकर न्यायमूर्ति जेके माहेश्वरी की बेंच ने कहा कि आप इस मामले को लेकर चीफ जस्टिस के पास जाइये। वो ही इस मामले पर फैसला लेंगे। इसके साथ ही बेंच ने सिंघवी से ये सवाल किया कि पिछले हफ्ते आपने जस्टिस दत्ता के सामने इस बात को क्यों नहीं कहा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440