हल्द्वानी में घर के बाहर खेल रहा बच्चा हुआ गायब, पुलिस की तीसरी आंख की मदद से हुआ बरामद

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। घर के पास खेलने के दौरान बच्चे के गुम होने से परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन पुलिस की शरण में पहुंचे और बरामदगी की गुुुहार लगाई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से महज दो घंटे के अंतराल में बच्चे को बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के अनुसार महेश चंद्र भट्ट निवासी आनंद बाग, हल्द्वानी ने कोतवाली हल्द्वानी में आकर सूचना दी कि उनका 6 वर्षीय पुत्र दीपांशु घर के पास खेलते हुए कही गुम हो गया है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक द्वारा तत्काल सिटी कंट्रोल के माध्यम से हल्द्वानी शहर के सभी पुलिस टीमों को अलर्ट किया गया और टीमों द्वारा गुमशुदा की सभी संभावित क्षेत्रों में खोजबीन शुरू कर दी गई तथा आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे चेक करवाए गए।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

काफी तलाश के बाद पुलिस की सीसीटीवी टीम में नियुक्त कर्मियों द्वारा सीसीटीवी कैमरों को खंगलाकर मात्र 2 घंटे के भीतर ही गुमशुदा की तलाश कर ली गई। पुलिस टीम ने गुमशुदा को नहर कवरिंग के पास से सकुशल बरामद कर उसके परिजन के सुपुर्द किया गया। बच्चे के पिता ने पुलिस का तहे दिल से आभार व्यक्त किया। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल इसरार नबी, कांस्टेबल महेंद्र सिंह रावत शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440