सीएम धामी ने किया हल्द्वानी में रोड शो, कहा-आम जनता पीएम मोदी के विकास की गारंटी के साथ

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा नैनीताल – उधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र में अपनी पूरी ताकत झोक दी। कार्यकर्ताओ ने जगह जगह रैली और नुक्कड़ सभा के माध्यम से जनसम्पर्क किया। हल्द्वानी में स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्यासी अजय भट्ट के समर्थन में रोड शो किया। पशु चिकत्सालय के पास से रोड शो प्रारम्भ हुआ और कालाढूंगी रोड से होता हुआ नैनीताल रोड पहुंचा और तिकोनिया में समापन हुआ। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भारी जनसेलाब चप्प-चप्पा भाजपा के नारों के साथ आगे बड़ा और पूरा माहौल भाजपामय हों उठा। इस मौक़े पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों का अभिवादन करते हुये कहा कि पुरे प्रदेश में भाजपा कि लहर चल रहीं है और आम जनता प्रधानमंत्री मोदी कि विकास कि गारंटी के साथ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आगामी 19 अप्रैल को हमने मतदान करना है। उन्होंने कहा विकसित उत्तराखंड और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने हेतु 400 पार के नारे को सिद्ध करना है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने विकास के कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं। मोदी जी के नेतृत्व में आधुनिक भारत के साथ आत्मनिर्भर भारत का निर्माण किया जा रहा है। प्रधानमंत्री, देश के 140 करोड़ नागरिकों को अपना परिवार मानकर अंत्योदय के लक्ष्य को लेकर निरंतर कार्य कर रहे हैं। 10 सालों में हर पल हर क्षण देशवासियों को समर्पित किया है। उन्होंने  कहा कि भाजपा द्वारा जारी घोषणा पत्र में हर क्षेत्र के उदय की बात कही गई है। घोषणा पत्र में विकसित भारत का संकल्प लिया गया है। राज्य सरकार ने भी राज्य के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। जो उत्तराखंड को बेहतर और श्रेष्ट राज्य बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा 2022 विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमने समान नागरिक संहिता का संकल्प रखा था। जनता के आशीर्वाद से हमें सरकार में आने का अवसर मिला हमने मोदी जी की गारंटी को पूरा करते हुए समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कर दिया। भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में पूरे देश के अंदर यूसीसी की जरूरत बताई है। यूसीसी को लागू करने की बात कही है। उत्तराखंड के अंदर से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने कोने में पहुंचेगी। उन्होंने कहा नकल विरोधी कानून को भी संकल्प पत्र में स्थान दिया गया है। जिसे हम राज्य में पहले ही लागू कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें -   आषाढ़ माह में इन चीजों का दान खोलेगा धन आगमन के रास्ते, पितृ प्रसन्न होंगे दूर होगी हर बाधा

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस सरकार में हर दिन घोटाले और घपले सामने आते थे। देश में सभी बड़े घोटालो के पीछे कांग्रेस का हाथ है। आज मोदी जी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया जा रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस और देश के अन्य भ्रष्टाचारी दलों ने मिलकर गठबंधन कर लिया है। ’जनता का भरोसा खोने के बाद विपक्ष ईवीएम को दोष देता है, तो कभी लोकतंत्र को खतरे में बताते हैं। कांग्रेस ये कभी नहीं बताएगी कि हज़ारों सिखों का कत्लेआम करने वाले लोकतंत्र को झूठी बात करते हैं। इन्हीं लोगों ने सत्ता हथियाने के लिए देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया था।  

यह भी पढ़ें -   हल्की बारिश के दौरान छींक से राहत पाने के लिए आप घर में ही कौन-कौन से उपाय करें

उन्होंने कहा कांग्रेस के काले कारनामों की लिस्ट बहुत लंबी है आज देश में जितनी भी समस्याएं हैं उनके पीछे कांग्रेस है। आज मोदी  के नेतृत्व में हर एक समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपने पक्ष में वोट कि अपील की।

इस मौक़े पर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष साकेत अग्रवाल, लोकसभा संयोजक विवेक सक्सेना, विधायक बंशीधर भगत, राम सिंह केडा, सरिता आर्य, मोहन बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, निवर्त्तमान मेयर डॉ जोगेंद्र रौतेला, जिला महामंत्री रंजन बर्गली, नवीन भट्ट, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अलका जीना, मण्डल अध्यक्ष किशोर जोशी, प्रताप रेकवाल, मुकेश बोरा, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष राशि जैन, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कार्तिक हरबोला, विनीत अग्रवाल, प्रकाश हरबोला, प्रतिभा जोशी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440