कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष करन का आरोप, कहा- रूद्रपुर में पीएम मोदी के भाषण में जुमलेबाजी

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में चुनावी दौरे को राज्यवासियों का अपमान बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुंचने पर नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को गरियाने के अलावा कुछ नहीं किया।

उत्तराखंड की जनता के जो ज्वलंत प्रश्न थे उन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से पूरी तरह से मौन रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी भाषण में केवल कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं पर व्यक्तिगत हमले करने तथा जनता को एक बार फिर अपने लच्छेदार भाषणों से बरगलाने के अलावा कुछ नहीं किया। राज्य की जनता को उम्मीद थी कि चुनावी मौके पर ही सही नरेन्द्र मोदी जनता से जुड़े कुछ ज्वलंत मुद्दों पर अपनी पार्टी के दृष्टिकोण को स्पष्ट करते परन्तु उन्होंने कांग्रेस को कोसने और जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में अपरान्ह 3 बजे तक कुल 45.53 फीसदी हुआ मतदान, देखिए अभी तक का पांचों सीटों का मत प्रतिशत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज एक बार फिर उत्तराखण्ड की जनता को उम्मीद थी कि वह उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के जघन्य हत्याकांड पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए संवेदना के दो शब्द बोलते तथा हत्याकांड में शामिल भाजपा के वीआईपी नेता का नाम खोलते, सेना में भर्ती होने की बाट जोह रहे बेरोजगार नौजवानों के भविष्य को चौपट करने वाली अग्निवीर योजना पर कुछ बोलते, राज्य में हुए भर्ती घोटालों तथा राज्य से लगातार हो रहे पलायन पर अपना मुंह खोलते परन्तु उन्होंने अपने भाषणों से केवल राज्य की महिलाओं, बेरोजगार नौजवानों तथा गरीब जनता का अपमान ही किया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में भीषण अग्निकांड, मजदूरों की कई झोपड़ियां और घरेलू सामान जलकर स्वाहा

उन्होंने कहा कि विश्व सनातन धर्म की आस्था के केंद्र बाबा केदारनाथ धाम में 230 किलो की चोरी करने वालों के खिलाफ कडी कार्रवाई का बचन देते, पिछले पांच सालों से किसानों पर लगातार हो रहे अत्याचारों के लिए क्षमा याचना करते, लेकिन उन्होंने अपने पिछले चुनावी दौरों की भांति फिर से जनता की भावनाओं से केवल खिलवाड करने तथा राज्य की जनता को अपमानित करने का ही काम किया। यहां तक कि उनसे सवाल पूछने वाले महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला तथा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता तथा उन्हें गिरफ्तार करवाने जैसे कार्य किये।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440