कांग्रेस का सीबीआई जांच पर प्रलाप दोहरी मानसिकता: भट्ट

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच को लेकर कांग्रेस का प्रलाप दोहरी मानसिकता से ग्रसित है, क्योंकि सत्ता पक्ष को लेकर वह सीबीआई की जांच चाहती है और जब वह इस जाँच का सामना करती है तो उसे इसमे राजनीति नजर आती है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तंज किया कि एक ही दिन में सीबीआई जांच की मांग और विरोध में आंदोलन करनें की चेतावनी को जनता देख रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सीबीआई जांच को लेकर केंद्र व राज्य सरकार पर लगाए आरोप बेबुनियादी और परस्पर विरोधाभासी हैं। प्रदेश की जनता ने इनका दोहरा राजनैतिक चरित्र कल उस समय भी देखा जब एक तरफ कांग्रेसी दिग्गज स्टिंग प्रकरण मे संवैधानिक जांच एजंसियों का दुरुपयोग बता कर सीबीआई जांच के विरोध में धरना दे रहे थे, वहीं दूसरी और उनकी पार्टी की महिला इकाई दुखद अंकिता प्रकरण में अपनी राजनीति चमकाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करती नजर आये। उन्होंने कहा कि सभी एजेंसियां स्टिंग प्रकरण या अंकिता प्रकरण पर पूरी पारदर्शिता एवं नियमानुसार जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: 2 राजयोग में शुरू हो रहा है सावन सोमवार, रात्रि में कर लें मात्र 2 उपाय, शिवजी होंगे प्रसन्न

श्री भट्ट ने जांच प्रक्रिया की टाइमिंग पर हरीश रावत के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब जांच की चर्चा नही हो रहीं थीं तब उन्हे कोई आपत्ति नहीं थी ओर न ही कभी कहा ना सोशल मीडिया पर लिखा कि जांच तेजी से चलाई जाए और कुछ रोज पहले वह जांच का स्वागत और सहयोग की बात कर जनता की सहानुभूति बटोर रहे थे।

यह भी पढ़ें -   21 जुलाई 2024 रविवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में आरोप लगाने वाले हरक सिंह रावत भी कांग्रेस में ही हैं, उन्होंने यह स्वीकार नही किया कि पूर्व सीएम पर लगाए आरोप झूठे हैं। अब जनता के विश्वास के साथ कुछ गलत किया है तो जाँच का सामना तो करना ही होगा। लिहाजा धरना प्रदर्शन की असलियत से जनता भली भांति परिचित है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440