पूर्व सीएम बहुगुणा ने दूसरे पूर्व सीएम पर किये तीखे हमले, कहा-लालकुआं हरदा के लिए साबित होगा राजनैतिक मौत का कुआं

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रदेश के पूर्व सीएम विजय बहुगुणा ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर तीखे हमले करते हुए कहा कि हरीश रावत लालकुआं विधानसभा से चुनाव लड़ रहे परन्तु यह चुनाव हरदा के लिए राजनैतिक मौत का कुआं साबित होगा।

श्री बहुगुणा शुक्रवार को भाजपा संभाग कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव उत्तराखंड के भविष्य का चुनाव होगा। उन्होंने कहना था कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड राज्य को देश के सबसे विकसित राज्य के तौर पर देखना चाहते हैं। यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि उत्तराखंड राज्य से भावनात्मक लगाव है। देहरादून और हल्द्वानी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से पूरा माहौल बदल चुका है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में केंद्र सरकार के नेतृत्व से पिछले छः माह के अंदर जो विकास कार्य हुए हैं वह वास्तव में ऐतिहासिक हैं। इससे पहले भी भाजपा सरकार में साढ़े 4 साल के अंदर ऐतिहासिक विकास कार्य किये गए हैं चाहे वह सड़कों के मामले में हो, चाहे पर्यटन के मामले में, विद्युत एवं जल परियोजनाओं के मामले में सभी योजनाओं में केंद्र सरकार ने भरपूर आर्थिक सहयोग देकर उत्तराखंड का विकास किया है।

यह भी पढ़ें -   गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा सटोरिया

पूर्व सीएम बहुगुणा ने कहा कि दो साल कोविड की वजह से हर सेक्टर के काम प्रभावित रहे। लेकिन हालात सुधरते ही राज्य सरकार अपने सभी वादे पूरे करने में जुट गई। चुनाव को लेकर पार्टी के घोषणा पत्र की खुद मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा निगरानी कर रहे हैं। ताकि सरकार के दूसरे चरण में बचे काम पूरे करने के साथ नई योजनाओं को भी जमीन पर उतारा जा सके। उनका कहना था कि उत्तराखंड में भाजपा निश्चित तौर पर 60 पार का जो नारा दे रही है वह साकार होगा।

यह भी पढ़ें -   शेफ की हत्या में एक गिरफ्तार, डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद

एक प्रश्न के उत्तर में बोलते हुए श्री बहुगुणा ने कहा कि पार्टी से जो निर्दलीय चुनाव लड़ने की मंशा लेकर चुनाव मैदान में कूदे हुए हैं। जो बगावत पर उतर आए हैं, उन्होंने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि अभी वक्त है और वह वक्त पर वापस लौटे और अपनी मंशा को बदलें अन्यथा पार्टी विवश होकर उचित कार्रवाई करेगी। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि वह तत्काल अपना नाम वापस लें, और जिन क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी मैदान पर हैं उन्हें सहयोग करें।

वार्ता के दौरान प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, कुमाऊं मीडिया प्रभारी उमेश शर्मा, कुमाऊं सह मीडिया प्रभारी रवि कुरिया व मीडिया प्रभारी संजय दुमका मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.