तीन दिन से लापता चल रहे हल्द्वानी के देवी दत्त का शव कालाढूंगी के जंगल में मिला, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/कालाढूंगी/हल्द्वानी। नैनीताल जिले के कालाढूंगी थाना क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी फैल गई। यहां कोटाबाग मोटर मार्ग के बीच ब्रह्मबुबु मंदिर के पास जंगल में मिले शव की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव की शिनाख्त 58 वर्षीय देवी दत्त पाण्डे निवासी हल्द्वानी हिम्मतपुर मल्ला मुखानी थाना क्षेत्र से हुई है। बताया जा रहा है कि देवी दत्त पाण्डे बीते तीन दिस से लापता चल रहे थे। इधर सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानीः पोल शिफ्टिंग और वृक्षों के कटान के चलते 19 व 20 को इन क्षेत्रों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

जानकारी के अनुसार देवी दत्त पाण्डे बीते मंगलवार को दिन से लापता थे। परिजनों ने बताया कि देवी दत्त बाजार कपड़ा खरीदने को कहकर घर से निकले थे। जब देर तक देवी दत्त घर नहीं पहुंचे तो उनको फोन किया गया, लेकिन फोन न उठने पर परिजनों को चिंता हुई और उनकी ढूंढखोज की गई, लेकिन कोई सुराग न लगने पर परिजनों ने पुलिस की शरण ली। मुखानी थाना में गुमशुदगी दर्ज होने पर पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू की।

पुलिस ने सर्विलांस में मोबाइल लगाया तो उसकी लोकेशन कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटाबाग मार्ग के बीच ब्रह्मबुबू मंदिर के जंगल में होनी पायी गई। जिस पर पुलिस टीम कालाढूंगी द्वारा उक्त जगह की तलाशी ली गई। तलाशी में देवीदत्त शव मिल गया। उनका का शरीर नीला पड़ गया था।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में कार खाई में गिरी, एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत, चार घायल

इधर पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या जहर खाने की आंशका जता रही है। सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हल्द्वानी प्रकाश चंद भी पहुंचे। एसपी सिटी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440