उत्तराखण्ड में युवती को डिलीवरी ब्वॉय से हुआ प्यार, रात के अंधेरे में हुए फरार

खबर शेयर करें

समाचार सच, लालकुआं। उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक युवती डिलीवरी ब्वॉय के संग फरार होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है ऑनलाइन समान मंगवाते-मंगवाते डिलीवरी ब्वॉय से प्यार हो गया था और पांच दिन पूर्व रात के अंधेरे में दोनों घर से फरार हो गये हैं। युवती के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती तलाश शुरू कर दी है।

युवती लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिन्दुखत्ता कालिका मंदिर तिवारी नगर प्रथम निवासी हैं और युवती ऑनलाइन सामान मंगवाया करती थी। इसी बीच बार-बार सामान मंगवाते-मंगवाते डिलीवरी ब्वॉय से प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि पांच दिन पूर्व डिलीवरी ब्वॉय तीन पहिया वाहन से युवती के घर आया था और रात के अंधेरे में युवती को लेकर घर से फरार हो गया। जब सुबह परिवार के लोगों ने युवती को घर पर नहीं देखा तो वह सहम गये। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार डिलीवरी ब्वॉय का नाम इकबाल सिंह है।

यह भी पढ़ें -   १७ जून २०२४ सोमवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

जांच के अनुसार चर्चाएं सामने आ रही हैं कि डिलीवरी ब्वॉय ने युवती को गोवा ले गया है, जहां से वह उसके परिवार वालों को धमकियां दे रहा है। इधर पुलिस जाँच पूर्ण करने बाद युवती की सुरक्षा और उसे ढूंढने के लिए प्रयासरत है।

In Uttarakhand, the girl fell in love with the delivery boy, absconded in the dark of night

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440