कलयुगी मामा ने रिश्ते किए तार-तार, सात साल की मासूम भांजी को बनाया हवस का शिकार

खबर शेयर करें

समाचार सच, जसपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक कलयुगी मामा ने रिश्तों को तार-तार कर दिया। जिले के जसपुर में मुंहबोले मामा ने इंसान रूपी हैवान ने सात साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की बहन की शादी पास ही के गांव में हुई है। उसकी बहन के घर के सामने मनीष पुत्र वीर सिंह का घर है। इसके चलते मनीष का उसकी बहन के घर आना-जाना है। बच्चे उसे मामा कहते हैं। आरोप है कि 23 अप्रैल को मनीष उसके गांव आया और शाम के समय उसकी सात वर्षीय पुत्री को चीज दिलाने के बहाने एक बाग में ले गया।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

आरोप है कि मनीष ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। बच्ची के घर पहुंचने पर उसकी मां ने खून से सने कपड़े देखे तो उससे पूछताछ की। इस पर बच्ची ने सारी बात बता दी। इसके बाद उसकी मां ने पिता को घटना की जानकारी दी। बुधवार को बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को उसी के घर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440