रिश्वत लेते पकड़े गए अधिशासी अभियंता के देहरादून और हल्द्वानी घरों से बरामद हुए लाखों रुपए

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बीते दिवस रिश्वत लेते पकड़े गए लघु सिंचाई के अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल के देहरादून और हल्द्वानी घरों में लाखों रुपए बरामद हुए है। विजिलेंस की टीम ने दोनों घरो में छापेमारी कर 23.97 लाख रुपए बरामद किए हैं। विजिलेंस की टीम ने कार्रवाई के बाद मिले रुपयों को कब्जे में ले लिया है। आरोपी अधिशासी अभियंता ईई कृष्ण कन्याल के सफेदपोश से भी अच्छे संबंध बताए जा रहे हैं।

बता दें कि 22 मई की देर रात सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर (विजिलेंस) हल्द्वानी की टीम ने लघु सिंचाई के अधिशासी अभियंता (ईई) कृष्ण सिंह कन्याल को 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसके आवास पर विजिलेंस की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की है।

विजिलेंस सेक्टर हल्द्वानी सीओ अनिल मनराल ने बताया कि रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार ईई कृष्ण सिंह कन्याल के देहरादून और हल्द्वानी आवास की तलाशी ली गई। जहां उसके देहरादून आवास से 16.73 लाख और हल्द्वानी आवास से 3.38 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। कन्याल के पास से कई अहम दस्तावेज भी कब्जे में लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड विधानसभा उपचुनावः भाजपा ने बदरीनाथ से राजेंद्र भंडारी और मंगलौर से करतार सिंह को बनाया प्रत्याशी

सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि विजिलेंस के शिकंजे में फंसे ईई कृष्ण सिंह कन्याल को हटाने के लिए नैनीताल जिले के विधायकों ने भी पूरा जोर लगाया था, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। इसकी शिकायत सरकार से की गई थी। लेकिन कार्रवाई नहीं हो पाई थी। अब जाकर अधिशासी अभियंता कृष्ण सिंह कन्याल को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440