रेस्तरा में परोस रहा था शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक युवक को अवैध रूप से रेस्तरा में शराब परोसने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं जबकि क्षेत्र में गश्त के दौरान एक युवक को 52 पव्वे देशी शराब के साथ पकड़ा हैं। दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   दून में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ उपवास रख दिया धरना

प्राप्त जानकारी के अनुसार शीशमहल स्थित एक रेस्तरां में ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। सूचना पर काठगोदाम थाना पुलिस टीम ने उक्त रेस्तरा में छापेमारी की। जहां रेस्तरा स्वामी ग्राहकों अवैध रूप से शराब परोसते पाया गया। इस बीच शराब पीने वाले तो मौके का फायदा उठा भाग निकले लेकिन पुलिस ने रेस्तरां संचालक हिम्मत सिंह मेहरा पुत्र पीएस मेहरा निवासी ग्राम जौरासी थाना भवाली को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -   आवास आवंटन नही हुआ तो धरना देगी संघर्ष समिति

52 देशी शराब के पव्वों के साथ अभियुक्त दबोचा
वहीं काठगोदाम थाना क्षेत्र में बीती देर रात पुलिस गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक युवक उन्हें संदिग्धावस्था में खड़ा मिला। शक होने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली। तलाशी में उसके पास से 52 पव्वे देशी शराब बरामद हुए। पकड़े गये आरोपी ने अपना नाम अशोक कुमार पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी दमुवाढूंगा बताया हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उन दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   अज्ञात लोगों की मारपीट से घायल मछली विक्रेता ने ईलाज के दौरान तोड़ा दम
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *