मनोज पाठक की टीम द्वारा कालाढूंगी विस के क्षेत्रों में सेनेटाइज किये जाने की हो रही सराहना

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/कालाढूंगी। इस कोरोना जैसी महामारी में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार तो कई तरह से मदद कर ही रही है इसके अलावा भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक की टीम भी मदद को आगे आयी है। श्री पाठक व उनकी टीम द्वारा लगभग विगत एक माह से कालाढूंगी विधानसभा के क्षेत्रों के घरों व कई सार्वजनिक स्थलों पर जाकर सेनेटाइज का छिड़काव किया जा रहा है। श्री पाठक व उनकी टीम की इस उल्लेखनीय पहल को लेकर क्षेत्र के लोगों ने सराहना की है।
आपको बता दें कि मार्च के दूसरे सप्ताह से ही पूरे उत्तराखण्ड राज्य में कोरोना संक्रमण ने अपनी रफ्तार पकड़ ली थी। रोजाना संक्रमितों व इस बीमारी से मरने वालों की संख्या में हिजाफा होने लगा था। ऐसी हालतों को देखते हुए व कोरोना से बचाव के लिये हर जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में कई तरह से मदद को आगे आये। ऐसे ही एक कालाढूंगी विधानसभा में रहने वाले जनप्रतिनिधि एवं भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक हैं, जिनके द्वारा स्वयं अपनी टीम के साथ विधानसभा क्षेत्रों को कोरोना के प्रकोप से बचाने लिये घरों व कई सार्वजनिक स्थलों पर जाकर सेनेटाइज का छिड़काव का कार्य शुरू किया गया। पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख प्रतिदिन अपनी टीम के साथ गांव-गांव जाकर स्वयं सेनेटाइज के छिड़काव कार्य करते हैं। उनकी टीम द्वारा विगत एक माह से कालाढूंगी विधानसभा के अन्तर्गत आने गांवों में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। इस कार्य के लिये श्री पाठक व उनकी टीम की क्षेत्र के लोग भूरि-भूरि प्रशंसा कर रहे हैं।
इधर श्री पाठक ने बताया कि उनकी टीम का उद्देश्य वर्तमान समय में लोगों को इस महामारी से बचाना है, इसलिए विधानसभा के गांवों को सेनीटाइज किया जा रहा है। उनका कहना है कि करोना बीमारी बहुत लोग़ो कि जान लील गयी है। ऐसे में विपरीत समय में सभी को सावधानी बरत कर कोविड नियमों का अनुपालन करते हुए अपना एवं परिवार की दिनचर्या को चलाना है। उन्होंने बताया कि प्रदेश की सरकार में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत खुद प्रत्येक प्रमुख स्थानों पर पहुँचकर जनता के दुःख दर्द को सुन रहे हैं और उनका समाधान देने का सफलतम प्रयास कर रहे है साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशन में प्रत्येक कार्यकर्ता मेहनत से’ सेवा ही संगठन’ है को धरातल पर उतारते हुए मेहनत कर रहे है।
बुधवार को क्षेत्र के पीपल पोखरा न.२, गिरिजाविहार अंतर्गत सेनेटाइज का कार्य किया गया। उनकी टीम में प्रमुख रूप से किशोर पन्त, हरीश पांडे, संजय निगल्टिया, बालम सिंह देवका, मनोज रौतेला, गौरव मेहरा, शुभम सहित क्षेत्र के कई लोग शामिल हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.