उत्तराखण्ड में यहां भीषण अग्निकांड, तीन दर्जन से झुग्गी-झोपड़ियां जल कर राख, फंसे लोगों का किया सकुशल रेस्क्यू

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। सेलाकुई क्षेत्र के भाववाला क्षेत्र सुंदरबन के पास झुग्गी झोपड़ी में लगी आग लग गई। दून पुलिस ने आग में फंसे व्यक्तियों को सकुशल रेस्क्यू किया। पुलिस ने मौके पर त्वरित कार्यवाही कर गैस सिलेण्डरों को हटाकर बडी अनहोनी टाली। पुलिस का कहना हैं की झुग्गी झोपड़ियों में अचानक से आग धधकी थी। पुलिस तथा फायर ब्रिगेड ने त्वरित कार्यवाही कर आग पर काबू पाया।

थाना सेलाकुई पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि भाववाला क्षेत्र सुंदरवन के पास झुग्गी झोपड़िया में अचानक से आग लग गई है, जिससे सम्भवतरू कोई बडी दुर्घटना घटित हो सकती है। उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष सेलाकुई मय पुलिस बल के तत्काल मौके पर पहुंचे तथा फायर स्टेशन सेलाकुई से दमकल के वाहनों को मौके पर पहुंचने हेतु अवगत कराया गया। पुलिस टीम द्वारा तत्काल राहत एवं बचाव कार्य प्रारम्भ करते हुए झोपड़ियां के अंदर फंसे व्यक्तियों को सकुशल बाहर निकल गया।

मौके पर दमकल के वाहनों द्वारा आग पर काबू पाया गया। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही से घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, मौके पर आग से लगभग 30 से 35 झोपड़ियां जल गई है तथा अन्दर रखा सामान भी जल गया है. आग से हुई क्षति का आंकलन किया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर श्रीमती रीना राठौर के नेतृत्व में थाना सेलाकुई तथा फायर ब्रिगेड़ सेलाकुई की टीम ने चलाया रेस्क्यू अभियान। आग लगने के विस्तृत कारणों की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440