मां- बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, मौके पर जहरीला पदार्थ, पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या करने की आशंका

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/रामनगर। उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में माँ और बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शवों के पास जहरीला पदार्थ मिला है जिससे दोनों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते मां-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -   Uttarakhand Crime: पति की पत्नी से हैवानियत, जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, गर्भपात कराने का भी आरोप

नया झिरना प्लॉट नंबर 12 निवासी नंदा देवी (65) पत्नी स्व. जगत सिंह, उसका बेटा सुरेंद्र सिंह (42) मंगलवार की सुबह 10 बजकर 30 मिनट से लापता थे। शाम करीब पांच बजे पड़ोस में रहने वाली एक युवती शाहनत्थन पीर के पास के जंगल में आम तोड़ने गई थी। वहां उसने नंदा देवी और सुरेंद्र सिंह के शव देखे और तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें -   खेलो इंडिया विमेंस वूशु लीग नॉर्थ जोन में हल्द्वानी की नीति पांडे ने जीता रजत पदक

मृतका का छोटा बेटा पीएसी जवान देवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचा। देवेंद्र वर्तमान में रुद्रपुर में तैनात है और पांच दिन पहले छुट्टी पर घर आया था। पीरूमदारा चौकी प्रभारी राजेश जोशी ने बताया कि पीएसी जवान का भाई मानसिक रूप से अस्वस्थ था और अविवाहित था। दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440