26 अद्दे अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। समाचार सच, हल्द्वानी। भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 26 अद्दे अवैध अंग्रेजी शराब के बरामद किये हैं। आरोपी को न्यायालय में पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   बदमाशों ने मरीज बनकर बुजुर्ग आयुर्वेद चिकित्सक व उसकी पत्नी को बनाया बंधक, लूट कर ले गये तीन लाख की नगदी व सोने की चेन

आपको बता दें कि पुलिस कप्तान के दिशा-निर्देशन में नशे, मादक द्रव्यों एवं ड्रग्स की बढती प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व जनपद में अवैध तरीके से नशीले पदार्थों का क्रय-विक्रय करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के क्रम में गत रात्रि में भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान प्रेम टॉकीज के पास एक युवक संदिग्धावस्था में खड़ा दिखा। शक होने पर उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से 26 अद्दे अवैध अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। जिस पर आरोपी प्रकाश मौर्या उर्फ सोनू पुत्र राम विलास मौर्य निवासी लालडाठ रोड, विठौरिया नं-1 को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह उक्त शराब ठेके से खरीद कर ला रहा है और उसे रात्रि में महंगे दामों में बेचने के लिए ले जा रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *