तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवती की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, पौड़ी। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल के कोटद्वार में दर्दनाक हादसा हो गया। पौड़ी-कोटद्वार मार्ग में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में युवती ने पुलिस दारोगा पर लगाया होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह बुवाखाल से बाइक पर सवार होकर जा रही युवती को अपर चोपड़ा, कोटद्वार रोड पौड़ी में एक बाइक बुवाखाल से पौड़ी की तरफ जा रही थी। इसी बीच बाइक में पीछे बैठी युवती अनियन्त्रित होकर नीचे गिर गई और विपरीत दिशा से आ रहे डंपर की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में साइबर ठगों ने एडिट कर युवती और उसके दोस्त की बना दी अश्लील फोटो, फिर कर दी 2 लाख की रकम की मांग

कोतवाली पौड़ी के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हेमकांत सेमवाल ने बताया कि मृतका की पहचान पार्वती (20) पुत्री यशंवत निवासी गाडका महरगांव, परसुंडाखाल, पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है। जबकि बाइक युवक चला रहे युवक को चोट नहीं आई। घटना की जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि युवती पौड़ी में कंप्यूटर कोर्स सीख रही थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440