रुद्रपुर में पीएम मोदी की जनसभा आज, सुरक्षा कड़ी, धामी बोले- चुनावी बिगुल फूंकना होगा ऐतिहासिक

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। अब से थोड़ी ही देर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा कार्यक्रम के लिए ऊधमसिंह नगर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। कार्यक्रम वाले रूट पर बेरिकेड लगाकर पुलिस बल तैनात किया गया है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किया है। सुरक्षा के लिए कार्यक्रम वाले मैदान के पीछे वाली गंगापुर रोड को जीरो जोन घोषित किया है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि आज प्रधानमंत्री द्वारा चुनावी बिगुल फूंकना ऐतिहासिक होगा। हम देवभूमि में उनका स्वागत करते हैं। वह लोगों के मन में बसते हैं। देवभूमि के लोग और यह स्थान उनके दिल में बसता है। उनका आगमन लोगों को उत्साह, ऊर्जा और जोश से भर देता है। लोग हमेशा उनके आगमन का इंतजार करते हैं।

उत्तराखंड बीजेपी महासचिव खिलेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में रैली ऐतिहासिक होगी। इस रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे। पीएम मोदी ने कहा था कि आने वाला दशक उत्तराखंड का दशक होगा। पीएम मोदी ने उत्तराखंड को उपहार में बहुत कुछ दिया है। पीएम मोदी चौथी बार उधमसिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर आ रहे हैं। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता उनकी रैली को लेकर इतने उत्साहित हैं कि सोमवार को उन्होंने रैली स्थल पर स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छता अभियान चलाया था। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रुद्रपुर के लोगों को व्यक्तिगत रूप से पीएम मोदी की रैली में आने का आमंत्रण दिया था। उन्होंने जताया कि ये ऐतिहासिक रैली होगी। इस बार की रैली में पिछले सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड में आना हमेशा सौभाग्यशाली रहा है। इस बार आचार संहित के कारण पीएम मोदी कोई बड़ी घोषणा तो नहीं करेंगे, लेकिन वो पहले ही राज्य को इतना कुछ दे चुके हैं कि वो बड़ी उपलब्धि है।

यह भी पढ़ें -   गर्मियों में ज्यादा गर्मी बढ़ जाने के कारण अक्सर दूध फटने की शिकायत होती है इसे बचाने के लिये अपनाइये ये तरीके

गौरतलब है कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को एक साथ वोटिंग हो रही है। नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी के अजय भट्ट चुनाव मैदान में हैं। अजय भट्ट सीटिंग एमपी हैं. वो केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री भी हैं। बीजेपी ने अजय भट्ट की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें दोबारा इस सीट से टिकट दिया।

गौरतलब है कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 19 अप्रैल को एक साथ वोटिंग हो रही है. नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी के अजय भट्ट चुनाव मैदान में हैं. अजय भट्ट सीटिंग एमपी हैं. वो केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री भी हैं. बीजेपी ने अजय भट्ट की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें दोबारा इस सीट से टिकट दिया.

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 1 बजे तक कुल 33.33 फीसदी हुआ मतदान, देखिए अभी तक का पांचों सीटों का मत प्रतिशत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा कार्यक्रम के लिए ऊधमसिंह नगर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। कार्यक्रम वाले रूट पर बेरिकेड लगाकर पुलिस बल तैनात किया गया है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने कार्यक्रम की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किया है। सुरक्षा के लिए कार्यक्रम वाले मैदान के पीछे वाली गंगापुर रोड को जीरो जोन घोषित किया है। साथ हीं आस-पास के सभी दुकानों को बंद किया गया है। एसएसपी डॉ़ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि कार्यक्रम के लिए पांच एसपी, 12 एडिशनल एसपी, 16 सीओ, पांच पीएसी की कंपनियां सहित अन्य फोर्स भी तैनात की है। बैग स्कैंनर सहित अन्य सुरक्षा इंतजाम रहेंगे। ट्रैफिक भी डायवर्ट रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर में जनसभा कार्यक्रम के लिए ऊधमसिंह नगर पुलिस ने किच्छा और रुद्रपुर में ड्रोन के लिए नो फ्लाई जोन जारी किया है। सुरक्षा को देखते एंटी ड्रोन यूनिट को तैनात किया गया है। जोकि किसी संदिग्ध ड्रोन के दिखने पर उसे हवा में हो मार गिरााएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440