अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहे दो लोग आये पुलिस की गिरफ्त में

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस ने यहां महानगर कोतवाली के अन्तर्गत क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

Ad

जानकारी के अनुसार आरटीओ रोड चौकी पुलिस के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान गैस गोदाम रोड में अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर छापा मारा गया। जहां संदिग्धावस्था में खड़े युवक के थैले की तलाशी ली तो उसमें से 144 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए। इस पर तस्कर प्रकाश सिंह पुत्र भूपाल सिंह कपकोटी मूल निवासी भराड़ी, कपकोट व हाल निवासी छड़ायल सुयाल को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसे अवैध शराब छड़ायल सुयाल में रहने वाला राजकुमार उर्फ गुरु लाकर देता है। जिसे वह ग्राहकों को बेचने का काम करता है।

यह भी पढ़ें -   इन मंत्रो से पाए मकर संक्रान्ति में वरदान

वहीं मंडी चौकी पुलिस ने भी एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। गश्त के दौरान पुलिस ने हरीपुर शिवदत्त बस्ती के समीप संदिग्धावस्था में खड़े युवक के थैले की तलाशी ली तो उसके पास से 53 पव्वे देशी शराब बरामद हुई। तस्कर ने पुलिस को अपना नाम दीपक यादव उर्फ दीपू पुत्र स्व. शिव सिंह निवासी नई कॉलोनी हरिपुर शिव दत्त बताया है। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को आबकारी अधिनियम में कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *