sarab1

पुलिस ने दो जगहों में अवैध शराब की बिक्री करते दो तस्कर दबोचे

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी (सुशील शर्मा)। गन्ना सेंटर तथा लामाचौड़ चौकी क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री करते दो तस्कर पकड़े गये है। जिसमें से दो तस्कर को गन्ना सेन्टर चौकी पुलिस तथा एक तस्कर को लामाचौड़ चौकी पुलिस ने पकड़ा है। उक्त तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
जानकारी के अनुसार गन्ना सेंटर चौकी पुलिस को बीती रात रामपुर रोड में एक मकान की आड़ में दो तस्कर अवैध रूप से शराब बेचते दिखे। जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। इनमें से एक तस्कर को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया। तलाशी में पकड़े गये तस्कर के पास से 98 पव्वे अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। तस्कर ने पुलिस को अपना नाम प्रताप सिंह बोरा पुत्र महा सिंह बोरा निवासी मानपुर पूरब, रामपुर रोड बताया है। जबकि फरार तस्कर का नाम रालू आर्य निवासी धनपुरी बताया जा रहा है। चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ के अनुसार पकड़ा गया तस्कर पूर्व में भी जेल की हवा खा चुका है। जिसके चलते उसे गुंडा एक्ट में निरूद्ध किया जा रहा है। साथ ही मकानस्वामी की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही है।

इधर लामाचौड़ चौकी पुलिस ने भी बीती रात चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर दीपक सिंह बोरा पुत्र नन्दन सिंह बोरा निवासी फतेहपुर के कब्जे से पुलिस को 72 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए हैं। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसने उक्त शराब ठेकों से खरीदी हुई है और कोविड कर्फ्यू में ठेके बंद होने का फायदा उठाते हुए वह उसे महंगे दामों में बेचने का काम कर रहा था। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों को आबकारी अधिनियम में निरूद्घ कर न्यायालय में पेश किया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.