Chori ki ghatna

पुलिस ने किया मल्लीताल, तल्लीताल में हुई चोरियों का खुलासा, दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कब्जे से चोरी का माल भी बरामद

Ad Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल। पुलिस ने क्षेत्र में हुई दो चोरियों का खुलासा करते हुए चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को मय माल के साथ गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ दर्ज मुकदमों में कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया।
ज्ञात हो कि विगत दिनों मल्लीताल व तल्लीताल में हुई चोरियों के मामले दर्ज हुए थे जिनको संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट द्वारा अधीनस्थ पुलिस बल को निर्देशित किया तथा अज्ञात चोरियों के खुलासे हेतु श्रीमती विभा दीक्षित, क्षेत्राधिकारी नगर नैनीताल के पर्यवेक्षण में पुलिस टीम का गठन किया गया था। टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास से संबंधित सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए संदिग्धों से गहन पूछताछ एवम सुरागरसी -पतारसी कर मुखबिर खास की सूचना पर उपरोक्त चोरी की घटना में शामिल अभियुक्त मुकेश धामी, पुत्र कुंवर सिंह धामी, निवासी सात नम्बर मल्लीताल नैनीताल को दिनांक 02-11-22 की रात्रि मे बिरला चूंगी के पास से गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से चोरी की गयी मोटर साइकिल संख्या यूके 04 वी 8438 को बिरला चुंगी के पास से जंगल की ओर जाने वाले रास्ते से बरामद की गई। अभियुक्त ने चोरी करना कबूलते हुए बताया कि वह मल्लीताल क्षेत्र मे छोटी मोटी चोरिया करता रहता है तथा चोरी किये गये सामान को हल्द्वानी निवासी अपने दोस्त चन्द्र शेखर चनियाल पुत्र बच्ची राम निवासी जवाहर ज्योति मल्ला प्लाट दमुवाढूंगा काठगोदाम नैनीताल के माध्यम से हल्द्वानी मे बेचता है जिसके पश्चात अभियुक्त मुकेश धामी की निशानदेही पर चन्द्र शेखर चनियाल उपरोक्त के घर से उपरोक्त मुकद्दमो से सम्बन्धित चोरी का सामान बरामद कर उपरोक्त मुकद्दमो मे धारा 411 भादवि की बढोत्तरी की गयी है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की हुई मोटर साइकिल सहित एक एल.ई.डी. टीवी, एक लैपटाप एवं मंगल सूत्र भी बरामद किया।
अभियुक्त मुकेश धामी द्वारा पूछताछ में यह भी बताया कि वह अक्सर जब घरों से चोरी करता था तो घरो से वह नकदी या केवल ऐसा सामान चोरी करता था जिसे वह आसानी से किसी को भी बेच दे तथा दोनो ही अभियुक्तगणो द्वारा पूछताछ में बताया कि उन्होंने चोरी का अधिकतर सामान फेरी करने वाले कबाड़ियो को बेच दिया है।
उक्त घटना का खुलासा पत्रकार वार्ता के दौरान श्रीमती विभा दीक्षित, क्षेत्राधिकारी नगर नैनीताल द्वारा किया गया।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ.नि. मल्लीताल दीपक बिष्ट, अविनाश मौर्य, कानि. राधेश्माम लोहनी, हरेन्द्र तोमर, सोनू सिंह, अमित गहलोत शामिल थे।

Jai Sai Jewellers
AlShifa
ShantiJewellers
यह भी पढ़ें -   Indian Railways: इस रूट पर अब चलेगी सेमी हाई स्पीड ट्रेन! एक घंटे में पूरा होगा 200 किलोमीटर का सफर
BholaJewellers
ChamanJewellers
HarishBharadwaj
JankiTripathi
ParvatiKirola
SiddhartJewellers
KumaunAabhushan
OmkarJewellers
GandhiJewellers
GayatriJewellers

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *