हल्द्वानी में स्पा सेंटर में पकड़ी गयी युवतियों की पुलिस करा रही काउंसिलिंग

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। स्पा सेंटर से बरामद नौ युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग करा रही है। जबकि सेंटर संचालिका के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया है।
आपकों बता दें कि सोमवार की देर सायं सीओ शांतनु पारासर के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने महानगर हल्द्वानी के हाईडिल गेट के पास जंगल लग्जरी स्पा सेंटर में छापा मारा तो वहां एक युवक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला था। इस बीच संचालिका समेत कुछ लोग भागने में सफल रहे। पुलिस को स्पा सेंटर के कमरे में रखी गई नौ लड़कियां भी बरामद हुई। इस दौरान पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की थी। पकड़ गया युवक आशीष उनियाल मूल रूप से न्यू टिहरी का रहने वाला है वर्तमान में काठगोदाम क्षेत्र का रहा है। इसके साथ पुलिस ने पश्चिम बंगाल के वरूणपारा वारूईपुरा नदिया निवासी प्रबंधक तापस को भी पकड़ा है। काठगोदाम पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। जबकि इस मामले में फरार दिल्ली की रहने वाली स्पा की संचालिका सुमन और स्वाति वर्मा तलाश कर रही है। जबकि स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है।
इधर पकड़ी गयी युवतियों में दो यूपी, बाकि मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और हरियाणा की रहने वाली है। इन युवतियों का कहना है कि वे अपने घर जाना चाहती थी लेकिन संचालिका ने उनका पैसा रोक रखा था। जिस कारण वे यहां से नहीं जा सकी।
इधर मंगलवार को सभी पकड़ी गयी युवतियों की काउंसिलिंग कराई गई। सीओ शांतनु पारासर ने बताया कि सभी युवतियों को काउंसिलिंग के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *