युवा कांग्रेस का पोस्टकार्ड कैंपेन लॉन्चिंग कार्यक्रम, पीएम मोदी को संबोंधित पोस्टकार्ड जारी कर पूछे तीन प्रश्न

खबर शेयर करें

लोकतंत्र खतरे में, आजादी से वंचित करना नही होगा बर्दाश : शिवा वर्मा

समाचार सच, देहरादून। भारतीय युवा कांग्रेस के आव्हान पर उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस द्वारा पोस्टकार्ड कैंपेन लॉन्चिंग कार्यक्रम किया गया, जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्भोधित पोस्टकार्ड का प्रारूप जारी कर तीन प्रश्न पूछ गए।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये प्रदेश संयोजक मीडिया शिवा वर्मा द्वारा बताया गया कि पूरे प्रदेश से ब्लॉक, विधानसभा एवं जिला वार युवा पोस्टकार्ड पर अपना नाम, मोबाइल नंबर एवं हस्ताक्षर कर पोस्टकार्ड को प्रधानमंत्री को प्रेषित करेंगे। श्री वर्मा ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है अभिव्यक्ति को कुछ भी कहने की यह पूछने की आजादी से वंचित कर दिया गया है। जैसा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जहां एक तरफ कोर्ट ने मानहानि के मुकदमे में सजा सुनाई, वहीं दूसरी ओर हड़बड़ाहट एवं बदले की भावना से संसद की सदस्यता खत्म करदी गई। आज बेरोजगारी चरम पर है और साथ ही महंगाई आसमान छूती दिख रही है।

यह भी पढ़ें -   केदारनाथ धाम यात्रियों को ला रहे हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, पायलट की सूझबूझ से बची जानें

जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा द्वारा कहा गया कि जल्दी ही जिले से बड़ी संख्या में पोस्टकार्ड भेज कर प्रधानमंत्री से सवालों के जवाब पूछे जाएंगे। पूर्व महासचिव रोबिन त्यागी द्वारा कहा गया कि युवा कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ने को तैयार है, लोकतंत्र बचाने के लिए जो भी मुमकिन कार्य करना पड़ेगा उसको निश्चित ही किया जाएगा गया।
इस अवसर अमनदीप सिंह बत्रा उपाध्यक्ष राजपुर विधानसभा, नितिन रावत उपाध्यक्ष कैंट विधानसभा ,गौरव रावत उपाध्यक्ष धर्मपुर विधानसभा, दिवेश उनियाल प्रदेश महासचिव राहुल प्रताप लक्की कार्यालय प्रभारी आदि लोग मौजूद थे ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440