पुनर्नवा महिला समिति 14 को करवाएगी 13 निर्धन कन्याओं का सामूहिक विवाह

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुनर्नवा महिला समिति की ओर से आगामी 14 नवम्बर को पर्वतीय उत्थान मंत्र के गोल्ज्यू मंदिर में आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। सामूहिक विवाह में 13 निर्धन कन्याओं का आचार्य व पंडितों द्वारा मंत्रोच्चार से विवाह सम्पन्न गराया जाएगा। उक्त जानकारी शुक्रवार को नैनीताल मार्ग स्थित एक रैस्टोरेंट में समिति की अध्यक्षा लता बोरा ने दी।

Ad

समिति अध्यक्षा लता बोरा ने बताया कि निर्धन कन्याओं के सामूहिक विवाह के आयोजन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सामूहिक विवाह के लिए बैंड-बाजा आदि की व्यवस्था भी कर ली गई है। सभी जोड़ों को गृहस्थी का सामान भी दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सामूहिक विवाह का कार्यक्रम प्रातः 10 से बजे से शुरू होगा। उन्होंने महानगर के सभी गणमान्य लोगों को इस सामाजिक कार्य में सम्मलित होकर नवविवाहित जोड़ों को अपना आशीर्वाद देने का आहवान किया है।

यह भी पढ़ें -   पांच राज्यों में चुनाव की तारीख का एलान, 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सात चरणों में होगा चुनाव, 10 मार्च को आएगा रिजल्ट

वार्ता में समिति की कल्पना रावत, अंजना बोरा, कुसुम बोरा, जानकी पोखरिया, मंजू बनकोटी, यशोदा रावत, निर्मला, प्रेमा ब्रजवासी आदि मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *