रूद्रपुर: बड़ी बहन की शादी के पैसे और गहने लेकर फरार हुई छोटी बहन

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। उत्तराखंड में रुद्रपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां बड़ी बहन की शादी के लिए बनेे गहने और नगदी लेकर छोटी बहन घर से भाग गयी। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर घर वालों के भी होश उड़ गए।

जबकि किशोरी के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर उनकी नाबालिग पुत्री को बहलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन पाली डाम, फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को खेड़ा निवासी पंकज पुत्र बच्ची लाल अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया है। पुत्री संग कोई अप्रिय घटना घटित कर सकता है। पुत्री को भगाने में अजीम व मन्नू निवासीगण खेड़ा रुद्रपुर का हाथ है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड उपनल कर्मियों के लिए खुशखबरी, बढ़ा मानदेय, आदेश जारी

आरोप है कि बड़ी पुत्री की शादी है। इसके लिए चांदी की पायल, सोने के कुंडल, सोने की अंगुठी, सोने का मांग टीका व नगद 50 हजार रुपये घर में रखे थे। पंकज के बहकावे में आकर छोटी बेटी आभूषण व रुपये अपने साथ ले गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पंकज, अजीम व मन्नू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया कि खोजबीन चल रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440