महिला बैंक कर्मी के साथ शर्मनाक हरकत, केबिन में बुलाकर की छेड़छाड़, तीन के खिलाफ FIR दर्ज

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी दून में महिला बैंक कर्मी के साथ शर्मनाक घटना सामने आई है। आरोप है कि तीन अन्य बैंक अधिकारियों ने उसके साथ गलत हरकत की। विरोध पर नौकरी से निकलवाने की धमकी दी गई। यह घटना तब हुई जब महिला कर्मचारी देहरादून में तैनात थी। मामले में वसंत विहार थाने में अधिकारियों के खिलाफ जीरो एफआइआर की गई है। साथ ही मुकदमा सोलन हिमाचल प्रदेश स्थानांतरण कर दिया है।

यह भी पढ़ें -   कमरे में मिला संदिग्ध परिस्थितियों में पंतनगर एयरपोर्ट कर्मचारी का शव, महिला की वेशभूषा धारण किए हुए था मृतक

सीओ बसंत विहार नीरज सेमवाल ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है कि जनवरी 2023 में उसकी तैनाती देहरादून में थी। यहां साथी अधिकारी अमित दत्ता, दयानंद करदम और नरेश कुमार ने उन्हें परेशान किया। मई 2023 में उनका अवकाश रद्द किए गए। तबियत खराब होने के बाद भी उनपर कार्यालय आने का दबाव बनाया गया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के इस रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में मिला व्यक्ति की लाश, फैली सनसनी

आरोप है कि ड्यूटी ज्वाइन करने पर दत्ता ने उन्हें केबिन में बुलाकर गलत हरकत की। विरोध करने पर उन्हें नौकरी से निकलवाने की धमकी दी। इसके महिला और आरोपियों का तबादला हिमाचल प्रदेश हो गया। उन्होंने इस बाबत शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा उन्हें ही नौकरी से निकालने और भविष्य बर्बाद करने की धमकी दी गई।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440