हैवान बना निजी स्कूल का शिक्षक, छात्रा को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/पौड़ी। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में छात्रा के साथ दरिंदगी करने के आरोपी निजी स्कूल के हैवान शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह घटना गढ़वाल के पुरोला में सोमवार देर शाम घटित हुई। यहां निजी घ्स्कूल के शिक्षक ने छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर उसे हवस का शिकार बनाया। मंगलवार को हालत बिगड़ने पर परिजनों ने छात्रा को अस्पताल भर्ती कराया। जहां से उसे दून रैफर किया गया। अपराध की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने पुलिस अधिकारियों को अभियुक्त के त्वरित गिरफ्तारी कर नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

यह भी पढ़ें -   चारधाम यात्रा के दौरान बढ़ रहा है मौत का आंकड़ा, अब तक 52 श्रद्धालुओं की गई जानें

पुलिस उपाधीक्षक बडकोट, सुरेन्द्र सिंह भंडारी के निकट पर्यवेक्षण तथा थानाध्यक्ष पुरोला मोहन कठैत के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी शिक्षक राकेश को पेट्रोल पम्प पुरोला से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही जारी है।
पुलिस टीम में थानाध्यक्ष मोहन कठेत, महिला उपनिरीक्षक मेघा आलाकोट, हेड कांस्टेबल प्रमोद नेगी, कांस्टेबल रणवीर सिंह शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440