महिला का नहाते समय वीडियो बनाकर रेप करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/श्रीनगर। आखिरकार महिला का नहाते समय वीडियो बनाकर रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने नहाते समय महिला का वीडियो बना लिया था, जिसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर उसकी कई बार इज्जत लूटी। अब पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से ही महिला को जानता था।

बता दें कि बीती 16 मई को पौड़ी के सतपुली की एक महिला ने सतपुली थाने में एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें महिला ने आरोप लगाया था कि कि सतपुली निवासी इमरान पुत्र अब्दुल वहिद ने बाथरूम में नहाते समय चुपके से उसकी वीडियो बना ली। जिसके बाद इमरान ने मौका पाकर उसे उसकी नहाते हुए वीडियो दिखाई. जिसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें -   सखी सहेली ग्रुप की सुमन अध्यक्ष व खुशबू बनी महामंत्री

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा रेपरू इस वीडियो के आधार पर इमरान ने उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहा। जिसका उसने विरोध किया तो इमरान ने उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिससे महिला काफी घबरा गई। ऐसे में आरोपी इमरान वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके पति की गैरमौजूदगी में महिला का रेप करता रहा। आरोपी ने कई बार उसकी इज्जत लूटी। आखिरकार महिला ने आजिज आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें -   हरेला पर्व और मनभावन सावन अभिनन्दन समारोह पर कवियों ने रचना का पाठ कर श्रोताओं को किया मंत्र मुग्ध

महिला की शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर सतपुली थाने में मु.अ.सं. 20/2024 धारा 376, 354 (ग) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित की गई। इसी कड़ी में आरोपी इमरान को सतपुली के नयार पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद कोर्ट में पेश कर आरोपी इमरान को जेल भेज दिया गया है। इधर सतपुली थाना प्रभारी दीपक तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भी भेज दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440