हल्द्वानी से पहाड़ जा रहा कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, अल्मोड़ा। अल्मोड़ा-भवाली मार्ग में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बीती देर रात को अनियंत्रित होकर एक कैंटर खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक के शव को खाई से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें -   विद्युत कटौती पर व्यापारियों का फूटा गुस्सा, ईई को घेरा, कहा-जल्द व्यवस्था दुरूस्त न होने पर होगा उग्र आंदोलन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गरुड़ बागेश्वर निवासी 45 वर्षीय अशोक कुमार हल्द्वानी से बागेश्वर कैंटर में निर्माण सामग्री लेकर जा रहा था। भवाली चौराहे से एक किमी आगे अल्मोड़ा हाइवे पर कैंटर अनियंत्रित होकर 60 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। पास से गुजर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने आदिकैलाश में आयोजित योग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, कहा- योग में मानव जीवन को सुखमय बनाने की ताकत है

पुलिस ने चालक को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा। जहां डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही चालक को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया था। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440