झपटेमारों का इस ट्रेन में कारनामा, मैम कॉकरोच, फिर महिला के गहने छीन हुए फरार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/टनकपुर। टनकपुर से पीलीभीत जा रही पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही एक महिला के साथ झपटेमारों ने कारनामा कर दिया है। झपटेमारों ने महिला का ध्यान बटा कर उसके कानों के कुंडल, चेन और मंगलसूत्र छीन कर लिए और चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए। पीड़िता ने यहां हल्द्वानी के काठगोदाम जीआरपी में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। The exploits of snatchers in this train

यह भी पढ़ें -   रामनगर में लोपिंग न करने डीएम ने जताई नाराजगी, विद्युत विभाग के अधिकारियों की लगी फटकार, आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण

जानकारी के अनुसार यह घटना यूपी के पीलीभीत जिले में बीसलपुर स्थित बरखेड़ा निवासी अनीता देवी के साथ 23 जून को महिला के टनकपुर से पीलीभीत जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन में सफर के दौरान हुई। पीड़ित के बेटे मुन्ना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 23 जून को उनकी मां अनीता देवी व छोटा भाई दिव्यांश सुबह 7.05 बजे चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में टनकपुर से पीलीभीत के लिए बैठे।

टनकपुर स्टेशन से एक युवक उनके सामने वाली सीट पर जाकर बैठ गया। कुछ देर बाद युवक ने उनके छोटे भाई को ऊपर की सीट पर पंखे की हवा आने की बात कहकर बिठा दिया। ट्रेन जब चकरपुर जंगल के पास धीमी हुई तो आरोपी ने महिला के सिर पर कॉकरोच होने की बात कहकर ध्यान भटकाया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

महिला ने सच मानकर जब कॉकरोच हटाने के लिए सिर झुकाया इतने में ही मौका देखकर युवक ने दाएं कान का कुंडल और गले में पड़ी सोने की चेन व मंगलसूत्र झपट्टा मारकर खींच लिया और तुरंत ट्रेन से कूद कर भाग गया। जीआरपी काठगोदाम के एसओ नरेश कोहली ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440