पवित्र रिश्ते को कलंकित किया पिता ने, बेटी को बनाया हवस शिकार, मां की ममता भी नहीं पिघली, ऐसे खुला मामला…

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। यहां रायवाला में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। वहशी बाप ने घिनौने कृत्य से बाप बेटी के पाक रिश्ते को तार-तार कर दिया। पिता ने अपनी ही 16 वर्षीया पुत्री से दुष्कर्म किया है। आरोपित पिता लगातार नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर शारीरिक संबन्ध स्थापित करता रहा। उक्त कार्य में पीड़िता की मां ने भी पति का साथ दिया। मामला तब खुला जब पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने दिये निर्देश, कहा -आदर्श चम्पावत की कार्ययोजना पर तेजी हो काम

रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्ष की बेटी के साथ कुछ पड़ोसी लोग थाने आए। उन्होंने बताया कि इस बेटी के साथ उसका अपना सगा पिता लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़िता ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो मां ने पीड़िता को चुप कराते हुए अपने पति का साथ दिया।

जिससे पीड़िता के पिता के हौसले बुलंद हो गए और वह अपनी काली करतूत को लगातार अंजाम देता रहा। पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। अब पुलिस पीड़िता के कलयुगी पिता को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है। यह मामला रायवाला थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। हर कोई बेटी के कलयुगी पिता और उसका साथ देने वाली मां को कोसता हुआ नजर आ रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440