भाजपा नेताओं में नोक-झोंक की घटना ने किया शर्मसार: गणेश गोदियाल

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने रायपुर डिग्री कालेज परिसर में भाजपा के विधायक और जिलाध्यक्ष के बीच नोक-झोंक को लेकर सत्तारूढ़ दल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री डा धन सिंह की मौजूदगी में हुई यह घटना शर्मसार करने वाली है। इससे अनुशासन, शुचिता, चाल, चरित्र और चेहरे की बात करने वाली भाजपा बेनकाब हो चुकी है।

यह भी पढ़ें -   हजारों की नगदी के साथ पांच जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र से उच्च शिक्षा मंत्री डा धन सिंह रावत के प्रतिद्वंद्वी गणेश गोदियाल ने इस मामले में मुख्य रूप से उन्हें ही निशाने पर लिया। गोदियाल इन दिनों परिवर्तन यात्रा के सिलसिले में कुमाऊं मंडल के दौरे पर हैं। एक बयान में उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों के बीच यह घटना लोकतंत्र के बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने तंज कसा कि सत्ताधारी दल को अभूतपूर्व और अकल्पनीय जनमत मिला है।

यह भी पढ़ें -   महंगाई को लेकर कांग्रेस चलाएगी 15 दिन अभियान

इस जनमत का अपमान किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को अपनी सामूहिक ताकत जनता की परेशानियों को दूर करने में लगानी चाहिए। जिन नेताओं का आचरण अनुकरणीय होना चाहिए, वे सार्वजनिक रूप से लड़ते दिख रहे हैं। गोदियाल ने कहा कि यह पहला प्रकरण नहीं है, जब उत्तराखंड भाजपा के अंदर इसतरह की नूरा-कुश्ती का गवाह बना हो। साढ़े चार साल में भाजपा के जन प्रतिनिधियों के बीच कई दफा सिर फुटव्वल देखने को मिला है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *