हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र का ट्यूबवैल 40 दिनों में तीसरी बार हुआ खराब

खबर शेयर करें

-आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने लगाया जलसंस्थान पर लापरवाही का आरोप

समाचार सच, हल्द्वानी। राजपुरा क्षेत्र का ट्यूबवैल 40 दिनों में तीसरी बार खराब हो चुका हैं। उक्त बात आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने जलसंस्थान विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कही।

क्षेत्रवासियों ने कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के साथ बुधवार को जलसंस्थान कार्यालय में पहुंच गये और अधिशासी अभियंता को ज्ञापन प्रेषित कर शीघ्र ही उक्त खराब ट्यूबवैल को ठीक कराने की मांग की हैं।

श्री साहू का कहना है कि 40 दिनों के भीतर तीन-तीन बार ट्यूबवैल खराब होने से विभाग की लापरवाही साफ नजर आ रही है। उन्होंने विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके द्वारा पूर्व में भी बेहतर क्वालिटी की मोटर लगाने को कहा गया था, लेकिन विभाग लगातार खानापूर्ति करने का काम करता है जिसका खामियाजा क्षेत्र की जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों को दूर-दराज से पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है।

ज्ञापन में मांग की गई है कि शीघ्र ही बेहतर गुणवत्ता वाली मोटर लगाकर पेयजल व्यवस्था दुरूस्त किया जाये नहीं तो विभाग के खिलाफ उग्र आन्दोलन करने को मजबूर होंगे।

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से सचिन राठौर, सन्दीप भैसोड़ा, किरण महेश्वरी, हृदेश कुमार, अनिल माहेश्वरी व चम्पा सक्सेना सहित आदि क्षेत्रवासी शामिल थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440