हल्द्वानी से गायब हुई दो किशोरियां, हिंदूवादी संगठनों ने किया बनभूलपुरा थाने में हंगामा

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में गुरूवार की शाम को दो किशोरियों के रहस्यमय परिस्थितियों में लापता होने से हड़कंप मचा हुआ है। हिन्दूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने पुलिस से दोनों की जल्द बरामदगी की गुहार लगाई है। साथ ही उन्होंने धर्म विशेष के युवकों द्वारा किशोरियों को भगाने की आशंका जताई है। बहरहाल पुलिस किशोरियों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली दो किशोरियां 20 जून की सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। बताया जा रहा है कि लापता किशोरियों की उम्र 15 और 13 साल है, जो कक्षा 11वीं और 9वीं क्लास मे पढ़ती है। दोनों एक ही घर में रहती है। एक मकान मालिक की बेटी है, जबकि दूसरी किराएदार की। परिजनों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर परिजन पुलिस की शरण में पहुंचे और बरामदगी की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें -   मानसून में किस मोड पर चलाना चाहिए एसी, जान लीजिए वरना पड़ जाएंगे बीमार!

इधर इस मामले में हिन्दूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने बनभूलपुरा थाना पहुंच कर किशोरियों की बरामदगी की मांग की। उन्होंने धर्म विशेष के युवकों द्वारा धर्म विशेष के युवकों द्वारा किशोरियों को भगाने की आशंका जताई है।

पीड़ित परिजनों ने मोहल्ले में ही रहने वाले युवक पर दोनों किशोरियों को भगाने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक दोनों लड़कियों को मंगलपड़ाव से मैजिक में बैठाकर पहले लालकुआं लेकर गया और फिर वहां से यूपी के बदायूं ले गया। आरोप है कि आरोपी युवक की लड़कियों के भाइयों से पहले ही कहासुनी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें -   युवा उद्यमियों को आत्मनिर्भर बनाने को दी सरकारी योजनाओं की जानकारियां

इस मामले में बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने कहना है कि किशोरियों की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। मोबाइल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सर्विलांस टीमें छानबीन कर रही हैं। किशोरियों को बरामद करने के लिए पुलिस की टीम में भेजी गई है। जल्द ही किशोरियों को बरामद कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440