ऐसा क्या हुआ कि अपनी ही पत्नी को चाकू से गोद डाला, उपचार के दौरान हल्द्वानी एसटीएच में तोड़ा दम

खबर शेयर करें

What happened that he stabbed his own wife with a knife, died in Haldwani STH during treatment

समाचार सच, किच्छा (उधमसिंह नगर)। उधमसिंह नगर जनपद के किच्छा कोतवाली (Kichha Kotwali of Udham Singh Nagar district) क्षेत्र के ग्रामीण इलाके गोकुलनगर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। बेवफाई के शक में एक युवक अपनी पत्नी का खून का प्यासा (wife’s bloodthirsty) बन बैठा। सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर उसकी हत्या (The Killing) डाली। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार (stabbing) किए, जिसे परिजनों ने हल्द्वानी के एसटीएच में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान पीड़िता की मौत हो गई। वारदात को अंजाम दने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के दून में फिर गुलदार की दहशत, रात में शौच को निकले 10 वर्षीय बच्चे को बनाया निवाला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीया फरजाना पुत्री मो. सद्दीक निवासी ग्राम गोकुलनगर किच्छा का निकाह चार साल पहले रिजवान अली पुत्र शराफत अली निवासी गैस एजेंसी रोड, किच्छा के साथ हुआ था। फरजाना और रिजवान के बीच किसी बात पर विवाद चल रहा था। इसके चलते फरजाना पिछले करीब 8 माह से मायके में रह रही थी। सोमवार को रिजवान गोकुलनगर अपनी ससुराल में फरजाना से मिलने आया था। फरजाना अपने कमरे में अकेली बैठी थी। करीब दिन के एक बजे रिजवान ने फरजाना को अकेले पाकर उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिये। जिससे रिजवाना लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गयी। शोर-गुल सुन कर परिजन और पड़ौसी वहां पहुंच गये। शोर होने पर परिजन और पड़ोसी मौके पर आ गए और फरजाना को गंभीर हालत में हल्द्वानी डाॅ0 सुशील तिवारी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान फरजाना ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें -   जानिए आज क्या रहेगा उत्तराखंड के मौसम का हाल, इन जिलों में आज बारिश के साथ बर्फबारी के आसार

मृतक फरजाना के भाई सद्दाम द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। किच्छा कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि हत्या की पुष्टि होने के बाद मुकदमे को धारा 302 में तब्दील कर दिया गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी रिजवान को हल्द्वानी रोड पर मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। पूछताछ में रिजवान ने बताया कि उसका अपनी पत्नी फरजाना से मेरा विवाद चल रहा था। जिसके कारण उसने फरजाना की हत्या कर दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440