संगठनात्मक जानकारी रखने वाले के ऊपर ही सजेगा भाजपा नैनीताल जिलाध्यक्ष का ताज

खबर शेयर करें

-9 लोगों ने करवाया जिला चुनाव अधिकारी के समक्ष नामांकन
-जिला चुनाव अधिकारी ने कहा: प्रदेश अध्यक्ष व गठित समिति के समक्ष रखने के बाद होगा निर्णय
-प्रत्येक मण्डल में 45 की टीम में से 15 महिलायें को किया जायेगा शामिल: विनय रूहेला

समाचार सच, हल्द्वानी। कार्यकर्ताओं के हितों एवं संगठनात्मक जानकारी रखने वाले व्यक्ति के ऊपर नैनीताल जिलाध्यक्ष का ताज सजेगा। उक्त बात जिला चुनाव अधिकारी एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रूहेला ने शुक्रवार को यहां रामपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित जिलाध्यक्ष अध्यक्ष के चुनाव के मंथन व रायसुमारी कार्यक्रम में कही।
श्री रूहेला ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व की ओर से कहा कि गया है कि प्रत्येक मण्डल में 45 लोगों की टीम बनानी है जिसमें से 15 महिलाऐं को सम्मिलित किया जाना हैं। साथ ही एस0सी0, एस0टी0 का भी समावेश टीम में किया जायेगा। उनका कहना था कि शीघ्र ही प्रत्येक मण्डल में बूथ टीम का भी गठन किया जायेगा।
उन्होंने बताया कि जिलाध्यक्ष के सभी नौ दावेदारों के लिए प्रत्येक अपेक्षित कार्यकर्ताओं से मैंने एक सलाह मांगी है कि वे किस एक को जिलाध्यक्ष बनाना चाहते हैं। मांगी गई राय को वह प्रदेश अध्यक्ष व गठित समिति के समक्ष रखेंगे और शीघ्र ही नैनीताल जिले के कार्यकर्ताओं को जिलाध्यक्ष मिलेगा।

इस मौके 19 मण्डलों के नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों का परिचयात्मक बैठक में स्वागत किया गया। मंथन कार्यक्रम में जिला चुनाव अधिकारी विनय रूहेला के समक्ष वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की रायसुमारी ली गई। जिसमें जिला सह चुनाव अधिकारी विवेक साह, जिला मीडिया संयोजक भुवन भटृ, पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह बिष्ट, रेनू अधिकारी, अनिल डब्बू, मेयर जोगेन्द्र सिंह रौतेला, मण्डल अध्यक्ष नवीन पंत, विजय मनराल, दिनेश खुल्बे, प्रताप रैक्वाल सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष पद नामांकन कराने वालों में –
निर्वमान जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, प्रकाश रावत, प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा राजेन्द्र बिष्ट, मनोज पाठक, दिनेश आर्या, ऋतु डालाकोटी, समीर आर्य, भावना मेहरा, प्रदीप जनौटी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440