ऋषिकेश में अज्ञात कारणों चलते युवक ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही जांच

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। यहां भैरव कॉलोनी में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है युवक मजदूरी करता था। खुदखुशी के कारण पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें -   UK: अल्मोड़ा में नाबालिग लड़की के साथ अधेड़ ने किया रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि भैरव कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की पड़ताल की। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमौला ने बताया कि मृतक की पहचान महादेव उम्र 25 साल पुत्र भैरव कॉलोनी के रूप में हुई है। युवक पेशे से मजदूरी का काम करता था।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

महादेव ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसके कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। झोपड़ी के अंदर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440