कुमाऊं में यहां एक घर में हुआ जबरदस्त विस्फोट, युवक के उड़े चीथड़े

खबर शेयर करें

समाचार सच, पिथौरागढ़। उत्तराखंड के कुमाऊं में भीषण हादसा हो गया। पिथौरागढ़ जिले के थल में एक घर के अंदर विस्फोट हो गया। इस हादसे में युवक के चीथड़े उड़ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार विस्फोटक कहां से आया।

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे के आस-पास हुआ। थल के पुराना स्टेशन निवासी जगदीश राम उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व0 चंचल राम के कमरे से जोरदार धमाके की आवाज आई।
धमाके की आवाज सुनकर जब लोग उसके कमरे में पहुंचे तो जगदीश राम के सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़े हुए थे। इस मंजर को देखकर लोग भयभीत हो गए। सूचना पर थल थाने से एसआई राकेश शर्मा, हेड कांस्टेबल सुरेश चंद्र, कांस्टेबल मुकुल जोशी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें -   शास्त्रों में मोरपंखी पौधे को बहुत शुभ बताया गया है जोड़े में लगाएं ये पौधा

जगदीश राम के शरीर से उसका सिर और एक हाथ गायब था। पूरे कमरे में मांस के लोथड़े और खून बिखरा पड़ा था। मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था और अविवाहित था। जिस तरह से सिर के चीथड़े उड़कर धड़ से अलग हुआ है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जगदीश राम ने विस्फोटक (जिलेटिन) को मुंह में रखकर खुद को उड़ाया होगा।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने आदिकैलाश में आयोजित योग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, कहा- योग में मानव जीवन को सुखमय बनाने की ताकत है

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेड़ीनाग भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ रेखा यादव का कहना है कि थल में विस्फोटक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है। जगदीश राम के पास विस्फोटक कहां से आया और कौन सा विस्फोटक पदार्थ था इसकी जांच की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440