उत्तराखण्ड में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को रौंदा, दो युवकों की मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार हाईवे पर डोईवाला से एक दर्दनाक हादसे की खबर समाने आई है। यहां डोईवाला माजरी चौक के नजदीक यू टर्न लेते हुए हरिद्वार की ओर से आ रही कार ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक सवार रोड पर घसीटते चले गए। जिसमें दोनों की मौत हो चुकी है।

इस भीषण हादसे में टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरे व्यक्ति की जॉली ग्रांट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत होना बताई जा रही है दोनों ही व्यक्ति शादी समारोह से लौट रहे थे। शुक्रवार देर रात करीब 10.30 बजे बाइक सवार दो लोग माजरी ग्रांट चौक हरिद्वार हाईवे पर यू टर्न लेते हुए फतेहपुर की ओर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने दिये निर्देश, कहा -आदर्श चम्पावत की कार्ययोजना पर तेजी हो काम

इसी दौरान हरिद्वार की ओर से तेज गति से आई कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज लगी की दोनों लोग छिटक कर सड़क पर जा गिरे। टक्कर लगने पर एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल को पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -   स्व. डॉ इंदिरा की तृतीय पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, उनके कामों को किया याद

डोईवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद गुंसाई ने बताया है कि मृतकों की पहचान वीरम पाल (45) पुत्र नाथूराम निवासी फतेहपुर और हरीश राम (48) पुत्र हयात राम निवासी श्रीकोट बागेश्वर के रूप में हुई है। दोनों शव पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। कोतवाल गुंसाई ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर लालतप्पड़ चौकी में खड़ा करवा दिया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440