तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के तीन लोगों की ली जान, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

समाचार सच, टिहरी। उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक परिवार के लिए कार सड़क पर काल बनकर दौड़ी। बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी व दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में महिला और उसकी दोनों भतीजियों की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई है। पुलिस ने आरोपी कार चालक खंड विकास अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार शाम करीब 7.30 बजे बौराड़ी निवासी रविंद्र नेगी की पत्नी रीना नेगी (36) अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) व अन्विता (7) के साथ नगर पालिका कार्यालय के समीप सड़क पर टहल रही थीं। तभी जिला पंचायत कार्यालय की तरफ से एक तेज रफ्तार कार उन्हें कुचलती हुई निकल गई। हादसे में रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि बेटी आराध्या, दोनों भतीजी अग्रिमा व अन्विता गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया। जहां उपचार के दौरान अग्रिमा और अन्विता ने भी दम तोड़ दिया। वहीं आराध्या का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

लोगों ने मौके पर ही घेर लिया कार चालक को स्थानीय लोगों ने कार चालक बौराड़ी निवासी डीपी चमोली को मौके पर ही घेर लिया था। चमोली जाखणीधार ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी है। अपर पुलिस अधीक्षक जेआर जोशी ने बताया कि रीना के पति रविंद्र नेगी की तहरीर पर कार चालक डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440