अमृतपुर गौला नदी में दोस्तों के साथ नहाने गए एचएम के छात्र की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/भीमताल। यहां रानीबाग-भीमताल के अमृतपुर गौला नदी में नहाते समय एक एचएम के छात्र की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्र लालकुआं का रहने वाला है। वह दोस्तों के साथ भीमताल नौकरी के सिलसिले में भीमताल गया था। वापस आते समय गौला नदी में यह हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। इधर सूचना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   आंचल ने 6 लीटर पॉलीपैक में स्टैंडर्ड एवं फुल क्रीम दूध किया लांच

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता के इंदिरानगर द्वितीय गब्दा निवासी देवकीनंदन भट्ट के 19 वर्षीय पुत्र भुवन भट्ट ने हल्द्वानी से एचएम किया था। आज वो नौकरी के सिलसिले में दोस्तों के साथ स्कूटी से भीमताल गया था। वहां से वापस लौटते समय रानीबाग के पास अमृतपुर गौला नदी में चारो दोस्त नहाने लगे। इस दौरान भुवन तैरता हुआ करीब सौ मीटर आगे निकल गया और गहराई का अंदाजा ना होने के कारण वह नदी में डूबा गया। जब तक उसके मित्र उसे ढूंढते तब तक भुवन डूब चुका था। दोस्तों ने स्थानीय लोगों की मदद से भुवन को बाहर निकाला और आनन-फानन में उसे हल्द्वानी डॉ0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -   ऊधमसिंह नगर जिले में घर में घुसकर दबंगई, मारपीट और अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया है। इधर भुवन की मौत से उसके माता-पिता और बड़े भाई बबलू का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस साथ गए छात्रों से पूछताछ कर रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440