बागेश्वर: मां और तीन बच्चों की मौत के रहस्य से नहीं उठा पर्दा, हत्या या आत्महत्या बनी अनसुलझी पहेली ?

खबर शेयर करें

समाचार सच, बागेश्वर। बागेश्वर के जोशीगांव से मां और तीन बच्चों की संदिग्ध मौत की बड़ी घटना सामने आयी है। यहां जब शुक्रवार को जांच के दौरान कमरे से सल्फासनुमा पदार्थ मिलने से सनसनी फैल गई है। शुक्रवार को मृत मां और तीन बच्चों का पोस्टमार्टम किया गया। पैनल में पुरुष-महिला डाक्टर शामिल रहे, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम में मृतकों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में अब बिसरा जांच से ही स्थिति स्पष्ट होगी।

आपको बता दें, कि गुरुवार देर रात शहर से लगभग 3 किमी दूर घिरौली जोशीगांव में किराये के कमरे में रह रही 35 वर्षीय नंदी देवी, उसकी बेटी 14 वर्षीय अंजलि, आठ वर्षीय कृष्णा और छह माह के भास्कर उर्फ भावेश का सड़ा शव पुलिस ने घर से बरामद किया था।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्डः पंखे और पुर्जे बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, कर्मियों ने भाग कर बचाई अपनी जान, भारी नुकसान

इस घटना में पोस्टमार्टम के लिए प्रशासन ने डाक्टरों का पैनल गठित किया, जिसमें डा. राजीव उपाध्याय, डा. राहुल मिश्रा और डा. रीमा उपाध्याय शामिल रहीं। पुख्ता साक्ष्य के लिए पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपा दिया। सरयू-गोमती संगम पर तीन की चिताएं एक साथ जलीं। छह माह के मासूम को दफनाया गया। गमगीन माहौल में स्वजन और ग्रामीण देर रात घर को लौटे।

इधर, पुलिस को कमरे की तलाशी में सल्फासनुमा कीटनाशक पदार्थ मिला। पोस्टमार्टम में चोट के निशान नहीं मिलने से मां व तीनों बच्चों की जहर खाने से मृत्यु की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उन्होंने खुद जहर खाया या किसी ने खिलाया है। इसकी जांच पुलिस अभी कर रही है। फिलहाल पति भास्कर उर्फ भूपाल राम अभी भी फरार है। होली पर्व की छलड़ी के बाद से ही उसका पता नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें -   कोवैक्सीन से भी गंभीर बीमारियों का दावा करने वाले वैज्ञानिकों पर लटकी कार्रवाई की तलवार

Bageshwar: Mystery of the death of mother and three children did not lift the curtain, murder or suicide became an unsolved puzzle?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440