फौजी अफसर की पत्नी से की दोस्ती, घर पहुंचकर बेटी से किया दुष्कर्म, बेटे से भी कुकर्म, कलियुगी मां ने दिया प्रेमी का साथ

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून से दरिंदगी का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां कैंट कोतवाली क्षेत्र में एक सैन्य अधिकारी की पत्नी के प्रेमी ने उसकी बेटी से भी दुष्कर्म किया। यही नहीं, बेटे से भी उसने कुकर्म किया। जबकि बेटी नेे मां से शिकायत की तो उसने अनसुना कर दिया। इस संबंध में सैन्य अधिकारी ने बिहार के एक मुस्लिम युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, भारतीय सेना में जेसीओ के पद पर तैनात अधिकारी ने बताया कि उन्हें कैंट क्षेत्र में सरकारी क्वार्टर मिला हुआ है। उनकी 15 साल की बेटी व 11 साल का बेटा है। उसने बताया कि अप्रैल 2022 के दौरान उनकी पत्नी ने एक सिंगिंग एप मोबाइल में डाउनलोड किया। इसी एप के माध्यम से पत्नी का तनवीर आलम निवासी इस्लाम कालोनी, छपरा, बिहार के संपर्क हुआ। आरोप लगाया कि पत्नी और तनवीर के बीच अक्सर अश्लील बातें होती रहती थीं।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी पुलिस ने छह साल से फरार चल रहे प्रॉपर्टी डीलर को किया गिरफ्तार, इन मामलों में है आरोपी

सैन्य अधिकारी के मुताबिक, वह कोर्स के सिलसिले में महाराष्ट्र चले गए थे। इसका फायदा उठाते हुए पत्नी ने तनवीर को देहरादून में सरकारी आवास पर बुला लिया। बेटी ने फोन पर बताया कि तनवीर को मां के साथ कई बार अश्लील हरकत करते हुए देखा है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि तनवीर ने 15 साल की बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया। वह उस पर इस्लाम अपनाने का दबाव बना रहा था। एक दिन बेटी टीवी देख रही थी तो तनवीर सामने बैठ गया और गलत हरकत की।

यह भी पढ़ें -   घरेलू झगड़े में पत्नी ने शराबी पति को तवे से पीटकर मार डाला, अभियुक्ता गिरफ्तार

आरोप है यह भी है कि बेटी रोते हुए जब अपनी मां के पास गई तो उसकी मां ने कहा कि तनवीर उसके पिता समान है। तनवीर किसी भी समय बेटी के साथ अश्लील हरकत कर लेता था। यही नहीं, 11 साल के बेटे के साथ भी कुकर्म किया। देहरादून में कैंट कोतवाली में तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्चों व महिला के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। जांच में यह भी सामने आ रहा है कि दंपती के बीच रिश्ता सही नहीं है और मारपीट के चलते महिला कुछ दिन पहले ग्वालियर चली गई थी।

Befriended the wife of a military officer, raped the daughter after reaching home, misbehaved with the son too, Kaliyugi mother supported the lover

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440