अनियंत्रित होकर बाइक पैराफिट से टकराई, 12वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, एक घायल

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। बाढ़वाला-जुड्डो मोटर मार्ग पर चीलियो गांव के समीप सड़क हादसे में 12वीं के छात्र की मौत हो गई। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि चकराता तहसील के घणता गांव निवासी आयुष तोमर (17) पुत्र रणवीर सिंह जीआईसी डामठा (उत्तरकाशी) में इंटर का छात्र था। बीती 23 अप्रैल को गांव में शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए वह गांव गया हुआ था। वह गांव से बाइक पर सवार होकर अपने चाचा के यहां हरिद्वार जा रहा था। उसके साथ एक अन्य युवक भी सवार था। बताया जा रहा है कि करीब 11.30 बजे चीलियो गांव के समीप उसकी बाइक अनियंत्रित होकर रपट गई और पैराफिट से जा टकराई। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। पीछे बैठा युवक छिटक गया।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में बंद कमरे में मिला जला हुआ व्यक्ति का शव, बदबू आने से खुला राज

जिस कारण उसे चोटें नहीं आईं। गंभीर रूप से घायल आयुष को उप जिला अस्पताल विकासनगर ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गांव के स्याणा अतर सिंह ने बताया कि आयुष सात भाई बहनों में सबसे छोटा होने के कारण सबका लाडला था। 12वीं की परीक्षा देने के बाद से वह अपने चाचा के यहां हरिद्वार में रह रहा था। वह बेहद मिलनसार और कबड्डी का अच्छा खिलाड़ी था। पैतृक घाट में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उसकी मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440