बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति के सदस्यों ने मनाया किरौला दंपती की शादी की सालगिरह, बलौट रिजोर्ट में काटा केक

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति के सदस्यों ने किरौला दंपती की शादी की सालगिरह धूमधाम से मनायी। इस मौके पर किरौला दंपती ने भुजियाघाट स्थित बलौट रिजोर्ट में केक काटा और परिसर में पौधे भी रोपित किये।

आपको बता दें कि नेशनल खालसा गर्ल्स इंटर कालेज की पूर्व प्रवक्ता श्रीमती पार्वती किरौला बीपीएल शिक्षा प्रयास समिति की अध्यक्ष हैं और उनकी समिति विगत कई वर्षों से बीपीएल परिवार के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा देने का कार्य कर रही है। इसके अलावा पिछले वर्ष कोरोना काल में स्वयं अपने हाथों से मास्क सिल कर असहाय लोगों में बांटने के लिये उत्तराखण्ड सरकार ने उन्हें तीलू रौतेली राज्य पुरस्कार से सम्मानित भी किया हैं। उनके पति जीएस किरौला एडवोकेट व समाजसेवी हैं। साथ ही किरौला परिवार का नैनीताल जनपद के भुजियाघाट में सुंदर प्राकृतिक के बीच बलौट रिजोर्ट भी हैं।

यह भी पढ़ें -   चम्पावत उपचुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम रवाना

किरौला दंपती के परिवार एवं समिति के सदस्यों ने किरौला दंपती को पुष्प भेंट कर शादी की 47वीं सालगिरह की हार्दिक बधाई दी और उनकी दीर्घायु की ईश्वर से प्रार्थना की। इस दौरान समिति के सदस्यों ने बलौट रिजोर्ट परिसर में जहां एक ओर जमकर खूब लुफ्त उठाया, वहीं दूसरी ओर प्रकृति का आंनद भी लिया। साथ ही सदस्यों ने रिजोर्ट द्वारा तैयार किये गये भोज का भी स्वाद लिया।

यह भी पढ़ें -   आर्य का उत्पीड़न तो याद है लेकिन जी23 के मामले मे क्यों चुप है कांग्रेस : चौहान

इस अवसर पर रिजोर्ट के स्वामी विकास किरौला व उनकी पत्नी गायत्री किरौला, नीरज किरौला, समिति की महामंत्री दीप्ति खर्कवाल, मीडिया सलाहकार सुश्री नीरू भल्ला, कोषाध्यक्ष मीनाक्षी साह, चन्द्रा चौहान, अजय चौहान, रूपा, पिंकी भट्ट, प्रीति बिष्ट, हर्षित चौहान, याशिका चौहान आदि सदस्य मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.