चांद बाबा हत्याकांड का खुलासा: चिलम पीने-पिलाने को लेकर हुई हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, रामनगर (कुलदीप अग्रवाल)। पुलिस ने यहां विगत तीन दिन पूर्व हुई चांद बाबा हत्याकांड का मंगलवार को खुलासा कर दिया है। उक्त हत्या चिलम पीने-पिलाने को लेकर हुई है। आरोपित युवक को पुलिस नेे साक्ष्यों के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
आपकों बता दें कि विगत 30 मई रविवार को रामनगर में हल्द्वानी मार्ग नये पुल के पास एक युवक की पत्थर से कुचल का हत्या कर दी है। जिसकी शिनाख्त चंद्रसेन कश्यप ऊर्फ चांद बाबा से हुई थी। पुलिस ने शीघ्रता से इस मामले की गहनता से छानबीन कर इस हत्या के आरोपी को साक्ष्यों के गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये आरोपी का नाम सौरभ चंद्रा निवासी मोहल्ला बंबाघेर हैं।
कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि घटना के दिन आरोपित सौरभ व तीन अन्य युवकों ने मृतक चांद बाबा के साथ मंदिर परिसर में नशा करने के लिए चिलम पी रहे थे। इस दौरान सौरभ को एक ही बार चिलम पीने को दी गयी तो वह नाराज हो गया। जिसको लेकर चांद बाबा व सौरभ के बीच गाली-गलौज हो गयी। बाद में सौरभ व उसके अन्य साथी वहां चले गये। करीब आधे घंटे बाद पुनः सौरभ फिर चंद्रसेन बाबा के पास आया। उससे वह चिलम पीने को मांगने लगा। लेकिन उसने नहीं दी। फिर सौरभ ने चंद्रसेन बाबा से बदला लेने की ठान ली। जैसे ही चंद्रसेन पेड़ के नीचे दरी बिछाकर लेट गया तभी सौरभ ने समीप ही पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर दे मारा। कुछ देर छटपटाने के बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सौरभ वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि चांद बाबा के वहां आरोपी सौरभ कई वर्षों से आना-जाना था। कोतवाल कलाम ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।
अभियुक्त को पकड़े वाली पुलिस टीम
एसएचओ अबुल कलाम
उ0नि0 जयपालसिंह चौहान
उ0नि0 मनोज सिंह नयाल
कानि0 कागिगन भंडारी
कानि0 हेमन्त सिह
कानि0 रविन्द्र कुमार
कानि0 संजय कुमार

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.