जिलाधिकारी से की तटबंधों को मजबूत करवाने की मांग

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। उपनायें कलसिया नाले से बद्रीपुरा बैराज क्षेत्र में हुए नुकसान का रविवार को कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने स्थलीय निरीक्षण किया। आपकों को बता दें कि अचानक उपनाये कलसिया नाले से बद्रीपुरा-गोला बैराज क्षेत्र में तटबंधों को काफी नुकसान हुआ है। साथ ही नाले के आस पास बने मकानों को खतरा बढ़ गया हैं।

यह भी पढ़ें -   बीपीएल प्रयास शिक्षा समिति में धूमधाम से मनाया गया बाल दिवस, बच्चों ने दी रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति

स्थलीय निरीक्षण के दौरान कांग्रेस नेता हृदयेश ने क्षेत्र में रहने वाले लोगों से जानकारी ली और उनसे एहतियात बरतने की अपील की। इस दौरान सुमित हृदयेश ने जिलाधिकारी से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें उक्त समस्या से अवगत कराया और शीघ्र सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद करने और तटबंधों को मजबूत करवाने की मांग भी की।

यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने किया काली एवं गोरी नदी के संगम पर जौलजीबी मेले का शुभारम्भ, कहा-मेला हमारी सांस्कृतिक धरोहर

निरीक्षण के दौरान पूर्व पार्षद मोहन बिष्ट, युवा कांग्रेसी प्रदीप बिष्ट, राहुल सिंह, विजय, पूरन थापा, ज़हीर, शकुंतला देवी, गौरव पोड़ियाल आदि लोग मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *