देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल अनुशासन समिति का निर्णय, निष्क्रिय इकाइयों व पदाधिकारियों में होगा शीघ्र बदलाव

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल अनुशासन समिति की बुधवार को यहां गुरुनानक मार्केट स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में निर्णय लेते हुए कहा गया कि निष्क्रय इकाइयों व पदाधिकारियों में शीघ्र ही बदलावा किया जायेगा।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए अनुशासन समिति के अध्यक्ष डॉ0 बालम सिंह बिष्ट ने कहा कि संगठन में अनुशासनहीनता करने वाले लोगों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बैठक में समिति के लोगों ने शीघ्र ही चुनाव करने का निर्णय लिया। साथ ही बैठक में इस बात पर भी सहमति बनी कि अप्रैल अंतिम सप्ताह में संगठन का प्रादेशिक सम्मेलन रामनगर में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक हेम भट्ट को कार्यक्रम का प्रभारी बनाया गया है। बैठक में संगठन के लिए एक कोष को बनाने की आवश्यकता पर बल दिया गया। संगठन के संस्थापक अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने कहा कि देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल जनहित के मुद्दों के लिए संघर्ष करेगा। साथ ही बैठक में वक्ताओं ने हल्द्वानी शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए रिंग रोड बनाने की मांग रखी गयी। बैठक में अतिक्रमण के मामले में बोलते हुए वक्ताओं ने कहा कि अतिक्रमण हटाने पर प्रशासन एक नीति के तहत काम करे, छोटा बड़े का फर्क के बजाय एक समान कार्यवाही करे। वक्ताओं ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि विगत वर्षों से सारा कारोबार चौपट हो गया है, सरकार व्यापारियों को विशेष आर्थिक पैकेज दे। बैठक में ट्रांसपोर्टरों को पुलिस चालान के नाम पर उत्पीड़न बंद करने की बात कही गयी।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में लगने वाली नुमाइश का विरोध शुरू, उक्रांद ने दिया ज्ञापन

बैठक का संचालन कॉर्डिनेटर जगमोहन चिलवाल ने किया। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अनिल खंडेलवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश बेलवाल, संरक्षक नंदकिशोर कपिल, एन बी गुणवंत, प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, युवा इकाई के प्रदेश प्रभारी आफताब हुसैन, प्रदेश सचिव रमेश जोशी, महानगर अध्यक्ष घनश्याम वर्मा, महासचिव अजय कृष्ण गोयल, कुमायूं प्रवक्ता हरजीत चड्ढा, आदर्श पाल, डॉ0 जेड ए वारसी आदि व्यापारी नेता मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.