यूपी के शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस को डंपर ने मारी टक्कर, 11 लोगों की मौत, कई घायल, पूर्णागिरि दर्शन को जा रही बस

खबर शेयर करें

समचार सच, उत्तर प्रदेश (एजेन्सी)। यूपी के शाजहांपुर में एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और करीब 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसा शनिवार देर रात खुटार-गोला रोड पर हुआ। बस सवार लोग पूर्णागिरि दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे के समय वाल्वो बस एक ढाबे के बाहर खड़ी थी। बजरी लदा डंपर पीछे से आकर उसको टक्कर मार दी। इससे बस पलट गई और उसमें सवार कई लोग दब गये। चीख-पुकार मचने पर ढाबे में मौजूद लोग और आसपास वाले फौरन बचाव कार्य के लिए दौड़े।

यह भी पढ़ें -   विद्युत कटौती पर व्यापारियों का फूटा गुस्सा, ईई को घेरा, कहा-जल्द व्यवस्था दुरूस्त न होने पर होगा उग्र आंदोलन

स्थानीय लोगों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी तरह बस को उठाकर सीधी करवाई। घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। उसमें से कई हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है, क्योंकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी से गायब हुई दो किशोरियां, हिंदूवादी संगठनों ने किया बनभूलपुरा थाने में हंगामा

शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया, “रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली थी कि खुटार थाना क्षेत्र में एक खड़ी बस से एक ट्रक भिड़ गया है। बस पूर्णागिरि जा रही थी। कुछ श्रद्धालु बस के अंदर बैठे थे और कुछ श्रद्धालु एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। तभी एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया। हादसे में कुल 11 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440