हल्द्वानी महानगर में सीओ ने पढ़ाया ऑटो चालकों को यातायात नियमों का पाठ

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यातायात नियमों का उल्लघंन करने वाले ऑटो चालकों पर शिंकजा कसते हुए मंगलवार को यातायात सीओ शांतनु पाराशर द्वारा महानगर में पाठशाला चलाते हुए उन्हें यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया।

Ad

छतरी चौराहा में ऑटो चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए सीओ पाराशर ने टैम्पो चालकों से कहा कि वह यातायात नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करें। वाहन में क्षमता से अधिक सवारियां न बैठाई जाएं। साथ ही सवारियां निर्धारित स्थलों से ही बैठाई जाएं।

यह भी पढ़ें -   पांच राज्यों में चुनाव की तारीख का एलान, 10 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सात चरणों में होगा चुनाव, 10 मार्च को आएगा रिजल्ट

उन्होंने कहा कि ऑटो चलाते समय मोबाइल का प्रयोग न करें और शराब के नशे में ऑटो कतई न चलाएं। सीओ ने टैम्पो चालकों से यह भी कहा कि वह सड़क किनारे सवारियां दिखने पर एकाएक ब्रेक न लगाएं। इससे पीछे से आने वाला अन्य वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बनी रहती है। सीओ ने कहा कि चालक नियमों का अनिवार्य रूप से पालन करें। नियमों के उल्लंघन पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने यातायात जागरूकता संबंधी पत्रक भी चालकों को वितरित किए।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *