भाजपा मसूरी मंडल कार्यसमिति की बैठक में संगठन की कार्य करने की क्षमता पर चर्चा, कृषि मंत्री ने किया विधिवत शुभारम्भ

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भाजपा मसूरी मण्डल द्वारा कुलड़ी के राधाकृष्ण मंदिर प्रांगण में मंडल कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया। मसूरी मण्डल कार्यसमिति का विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे सूबे के कृषि मंत्री तथा मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा किया गया।

भाजपा मसूरी मंडल कार्यसमिति की बैठक में उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतने, मसूरी विधानसभा से गणेश जोशी की जीत की हैट्रिक बनने व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रचंड बहुमत से जीतने पर कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा ने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि पार्टी कार्यकर्ता आगामी 2023 में नगर पालिका चुनाव व 2024 में लोक सभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें। उन्होंने कहा कि कार्यसमिति की बैठक में संगठन की कार्य करने की क्षमता पर चर्चा की जाती है व उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ताओं की पार्टी है और इसी के दम पर आज देश के अधिकतर राज्यों में सरकार में हैं। उन्होंने कहा कि उन्ही के बलबूते पर पार्टी आगे बढती है इसलिए कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान होना चाहिए। चंपावत चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत से रिर्काड बना व 94 प्रतिशत मत मुख्यूंमत्री पुष्कर सिंह धामी को मिले। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का आहवान किया गया है कि आगामी 2024 में लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर सरकार बने, पालिका व पंचायत चुनावों में भाजपा जीते इसका संकल्प कार्यकर्ताओं ने लिया है। हम सभी को गर्व है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, के कार्यकाल के आठ वर्ष पूर्ण होने पर देश का मान सम्मान देश तथा विदेशों में बढ़ा है। भारतीय जनता पार्टी ने जतना को काम करके दिखाने की सेवासंस्कृति को विकसित किया है। इसलिए मोदी मैजिक आज बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। मैं पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकताओं से अनुरोध करता हूं कि सरकार द्वारा जनहित के जो काम किए जा रहे हैं उन्हें आम नागरिकों तक ले जाएं। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि विधानसभा चुनावों में जिस प्रकार क्षेत्र की जनता का आर्शिवाद पार्टी को मिला है, उससे क्षेत्र वासियों की अपेक्षाएं भी बढ़ी हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं को अपनी पूरी ऊर्जा के साथ जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करना है। इसके अतिरिक्त प्रत्येक बूथ स्तर तक नियमित सम्पर्क भी रखना है।
आगामी नगर पालिका चुनाव में भाजपा का अध्यक्ष व सभासद जीतें इसका संकल्प लिया गया। कार्यसमिति की बैठक में अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष मनोज रेंगवाल ने पार्टी के राजनैतिक प्रस्ताव व मसूरी में किए गये कार्याे की जानकारी दी जिसमें सदन में पालिका सभासद मदनमोहन शर्मा व सतीश ढौडियाल ने अनुमोदन किया।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया। इस मौके पर प्रदेश मंत्री वंदना बिष्ट महामंत्री नारायण सिंह राणा, पालिका सभासद जसोदा शर्मा, गीता कुमाई, अरविंद सेमवाल, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, सपना शर्मा, अमित भटट, अनीता सक्सेना, बादल प्रकाश, ओपी थपलियाल, अनीता धनाई, कमल शर्मा, राकेश अ्रग्रवाल, अनीता पुंडीर, विजय बिंदवाल, विजय बुटोला, रमेश कन्नौजिया, कमला थपलियाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.